Friday 28 February 2020

कहीं ताहिर हुसैन के आतंकी कनेक्शन की वजह से तो नहीं मारे गए अंकित शर्मा? सुब्रमण्यम स्वामी ने किया सवाल

कहीं ताहिर हुसैन के आतंकी कनेक्शन की वजह से तो नहीं मारे गए अंकित शर्मा? सुब्रमण्यम स्वामी ने किया सवाल

नई दिल्ली: दिल्ली में सांप्रदायिक हिंसा के दौरान इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के एक बयान ने इस हत्या मामले को एक नया मोड़ दे दिया है। स्वामी ने सरकार से पूछा है कि अंकित शर्मा की हत्या कहीं आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन के इशारे पर इसलिए तो नहीं कर दी गई क्योंकि वह बांग्लादेशी आतंकवादियों के साथ ताहिर के संबंधों के तार ढूंढ रहे थे। अगर ऐसा है तो यह बहुत ही गंभीर मामला है, सरकार को इसे स्पष्ट करना चाहिए।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया, “सरकार को यह स्पष्ट करने की जरूरत है कि आईबी के अधिकारी अंकित शर्मा कहीं बांग्लादेशी आतंकियों के साथ ताहिर हुसैन के संबंधों के तार तो नहीं ढूंढ रहे थे और इसीलिए उनकी हत्या ताहिर के इशारे पर कर दी गई। अंकित की हत्या अगर बांग्लादेशी आतंकियों के साथ ताहिर के संबंधों पर नजर रखने के लिए हुई है तो यह बेहद गंभीर मामला है।“ हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि स्वामी ने इस मामले में आतंकवादी का कनेक्शन कहां से जोड़ा है।

Subramanian Swamy Tweet

Subramanian Swamy Tweet

बता दें कि आईबी के अधिकारी अंकित शर्मा का शव 26 फरवरी को चांद बाग के एक नाले से मिला। अंकित शर्मा के पिता राजिंदर कुमार का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या के पीछे ताहिर हुसैन का हाथ है। 

अंकिता के पिता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि 25 फरवरी को अंकित घर से कुछ सामान खरीदने बाहर गए थे लेकिन वह घर नहीं लौटे। स्थानीय लोगों ने  उन्हें बताया कि अंकित की हत्या करने के बाद उनके शव को चांद बाग के नाले में फेंक दिया गया है। 

वहीं, अंकित हत्या मामले में ताहिर हुसैन ने खुद को निर्दोष बताया है। गुरुवार को मीडिया से बातचीत में ताहिर ने कहा, 'मैं अंकित को निजी तौर पर नहीं जानता हूं। उसकी मौत का मुझे दुख है। अंकित का परिवार मुझ पर आरोप लगा सकता है लेकिन मैं निर्दोष हूं।' 

इंडिया टीवी को स्थानीय लोगों ने बताया था कि बाहर उत्पात मचा रही भीड़ अंकित और कुछ अन्य लड़कों को उठाकर ले गई। जबकि भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने अंकित की हत्या के लिए सीधे तौर पर ताहिर को जिम्मेदार ठहराया है। कपिल का दावा है कि ताहिर के लोग अन्य लड़कों के साथ अंकित को भी उठाकर ले गए और उसकी हत्या बेरहमी से हत्या कर दी।



from India TV: india Feed https://ift.tt/2widilu

Labels:

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home