Saturday 31 October 2020

खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने ‘फिट इंडिया वॉकथॉन’ को झंडी दिखाकर किया रवाना, फिल्म अभिनेता विद्युत जामवाल भी रहे मौजूद

देशभर के युवाओं को फिट रखने की मुहिम के तहत सीमा सुरक्षा बल(बीएसएफ) और भारत तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) के जवानों के साथ केंद्रीय खेल मंत्री और युवा मामलों के मंत्री किरेन रिजीजू ने ‘फिट इंडिया वॉकथॉन’ को झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान देश के युवाओं को फिट रहने की अपील की गई। इस मौके पर फिल्म अभिनेता विद्युत जामवाल ने भी जवानों और देश के युवाओं का हौंसला बढ़ाया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की युवाओं को फिट और स्वस्थ रखने की मुहिम फिट इंडिया के तहत बीएसएफ और आइटीबीपी के संयुक्त तत्वावधान में 200 किलोमीटर लंबे वॉकथॉन का आगाज किया गया। सरहदी तनोट माता मंदिर के पास स्थित नाथू का कुआं से इस वॉकथन को केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू और फिल्म अभिनेता विद्युत जामवाल ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा, "फिट इंडिया मूवमेंट को लोगों का मूवमेंट बनाने के लिए हमारे प्रधानमंत्री का यह स्पष्ट आह्वान है। मुझे बेहद खुशी है कि हमारे सशस्त्र बलों के बहादुर सैनिक इस अनूठे वॉकेथॉन के माध्यम से फिटनेस के लिए एक साथ आए हैं। उन्होंने कहा, "मुझे बहुत खुशी है कि फिट इंडिया वॉकथॉन के माध्यम से फिटनेस के महत्व पर बहुत जोर दिया गया है। रिजिजू के साथ इस वॉकथॉन को झंडी दिखाकर रवाना करना हमारे लिए एक सम्मान की बात है ।

 



from DDNews Feeds https://ift.tt/35Poxjn

Labels:

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home